Tel: 0542 - 2393981-87 | Mail: ajvaranasi@gmail.com


विद्या बालन को कियारा आडवाणी की बात बिलकुल पसंद नहीं

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की हैं। कबीर सिंह साल 2019 की अब तक की सबसे बड़ी हिट है। फिल्म को महिला विरोधी कहा हैं। कियारा आडवाणी के रोल को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। तापसी पन्नू सहित कई बहुत सी बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ने इस फिल्म पर आपत्तियां भी जताई थीं। लेकिन इन सब के विरोध के बाद फिल्म कमाई करती रही और लोगों को पसंद आती रही।
फिल्म कबीर सिंह की आलोचना करने वालों में एक और नाम विद्या बालन का  जुड़ गया हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी द्वारा निभाया गया कैरक्टर विद्या बालन को पसंद नहीं आया। शो के अंदर कियारा आडवाणी ने खुद विद्या बालन से फिल्म कबीर सिंह में निभाए गये अपने के बारे में प्रश्न किया।
जिस प्रश्न के जवाब में विद्या ने कहा कि कियारा वास्तव में जैसी शहर की इंडिपेंडेंट लड़की हैं, उनका किरदार इससे बिल्कुल अलग था और उन्हें कियारा की परफॉर्मेंस पसंद आई। हालांकि उन्हें यह बात पसंद नहीं आई कि प्रीति ने फिल्म के अंत में एक बार फिर कबीर (शाहिद) को अपना लिया। प्रीति को इस बात को समझता चाहिए था कि नशे के चक्कर में उसकी जिंदगी के इतने साल बर्बाद हो गये।
------------------------
सारा और कार्तिक आर्यन का प्यार चढ़ा परवान

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के लव अफेयर के चर्चे इस समय गलियारों में छाए हुए है।  इस समय दोनों का प्यार परवान पर चढ़ा हुआ हैं। कार्तिक आर्यन अपनी शूटिंग को जल्दी खत्म करके सारा को उनके बर्थडे पर सरप्राइज देने बैंकॉक पहुंच गये थे, जहां सारा अपनी आने वाली फिल्म कूली नंबर वन की शूटिंग कर रही थी। सारा अली खान भी कार्तिक के साथ वक्त बिताने के लिए कहीं भी पहुंच जाती हैं।  कार्तिक अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ में थे तो सारा अली खान दो बार उनसे मिलने पहुंच गई।
प्यार और मिलने की बेताबी तो दोनों तरफ से ही हैं। लेकिन काम के चक्कर में दोनों साथ में वक्त नहीं बिता पा रहे ऐसे में कार्तिक आर्यन ने  काम को लेकर ढील बरती ताकि वह  सारा के साथ वक्त बिता सके। इसी के चक्कर में कार्तिक ने अपना काम को लेकर दिया गया वादा भी तोड़ दिया है। कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले श्रीदेवी की बेस्ट फ्रेंड की बेटे की शादी में कार्तिक आर्यन को कटरीना कैफ के साथ अपीयरेंस देनी थी लेकिन कार्तिक ने अंतिम समय पर शादी में पहुंचने से इनकार कर दिया। शादी में जाने के लिए स्टार्स को अच्छी खासी रकम दी जाती है। उन्होंने बाली में हुई इस शादी में जाने के बजाय इंडिया में रहना ही बेहतर समझा।