Tel: 0542 - 2393981-87 | Mail: ajvaranasi@gmail.com


जरीन खान : लगाने पड़े पुलिस स्टेशन के चक्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने अपनी पूर्व प्रबंधक पर अपमानजक संदेश भेजने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि खान और उनकी पूर्व प्रबंधक अंजलि अथा के बीच विवाद होने के बाद अथा ने उन्हें उनके फोन पर कथित तौर पर कई आपत्तिजनक संदेश भेजे।
पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि अथा के खिलाफ बृहस्पतिवार को खार पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 509 (शब्दों, भावों या कृत्यों के जरिए स्त्री के शील भंग की मंशा) के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया, “फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हम शिकायत की जांच कर रहे हैं।” जरीन खान ने 2010 में फिल्म “वीर’’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पिछली फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट की “1921” थी।
---------------------------------------
फिल्म केदारनाथ : 'खोदा पहाड़ निकली चुहिया'

फिल्म केदारनाथ आज सिनेमाघरो में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में ।
फिल्म उत्तराखंड में हुई केदारनाथ त्रासदी के दौरान दो लोगो के प्रेम की कहानी बयां करती है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (मंसूर) और सारा अली खान (मक्कू) का किरदार निभा रही है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक मुस्लमान लड़के का किरदार निभा रहे है, सारा अली खान उर्फ मक्कू केदारनाथ के एक पडिंत की बेटी का किरदार निभा रही है। मक्कू और मंसूर एक- दूसरे से प्यार कर बैठते है, लेकिन धर्म अलग- अलग होने की वजह से दोनों एक नहीं हो पाते है। इसके बाद मक्कू की जबरन शादी करवा दी जाती है। सब खत्म हो जाता है, दोनों के सारे सपने बिखर जाते है, और फिर आती है उत्तराखंड के केदारनाथ धाम की सबसे बड़ी त्रासदी जिसे आज तक वहां के लोग अपने जहन से नहीं निकाल पाये है। त्रासदी के दौरान काफी कुछ होता है ।
 इस फिल्म में साऱा अली खान ने अपना काबिल तारीफ अभिनय किया है।  हर सीन में पूरी तरह से सारा ने अपनी जान डाल दी है। वह जितनी खूबसूरत है उतनी ही खूबसूबरत उनकी एक्टिंग भी है। सारा ने फिल्म केदारनाथ से सारा ने  यह साबित कर दिया है कि वह एक बेहद मंझी कलाकार है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपने किरदार को बाखूबी निभाया है।
फिल्म दर्शको को लुभाने में नाकाम साबित हुई है। न तो प्रेम कहानी को सही ढंग से फिल्माया, न ही  केदारनाथ त्रासदी को बखूबी दिखाया । अभिषेक कपूर इस बार निर्देशन में चूकते हुए नजर आये। गाने भी दर्शको पर अपना जादू नहीं चला पायें। लेकिन उत्तराखंड की खूबसूरती इस फिल्म में  देखने को मिलेंगे ।
फ़िल्म की घोषणा हुई तब क उम्मीद जगी कि भारतीय परिपेक्ष्य में भी प्राकृतिक आपदाओं पर एक पूरी फ़िल्म बनाने की हिम्मत दिखाना शुरू है। इसी त्रासदी पर फ़िल्म ‘केदारनाथ’ आधारित है। मगर मामला टोटल फ़िल्मी निकला! एक बोझिल सी प्रेम कथा और अंत में कार्टून चैनल्स के ग्राफिक्स को टक्कर देते विज़वल इफेक्ट्स और फ़िल्म खत्म ।
-------------------------------------
गायक मीका सिंह गिरफ्तार, ब्राजील की मॉडल को भेजी थी अश्लील तस्वीरें

दुबई। गायक मीका सिंह को ब्राजील की एक किशोरी मॉडल को कथित रूप से ‘अनुचित तस्वीरें’ भेजने को लेकर यूएई में गिरफ्तार कर लिया गया। यह जानकारी विदेशी मीडिया की एक खबर में दी गई। सूत्रों के हवाले से बताया कि सिंह यहां पर एक पार्टी में कार्यक्रम के लिए आये हुए थे। उन्हें मॉडल की ओर से दर्ज करायी गई इस शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया कि उन्होंने उसे अनुचित तस्वीरें भेजी।
इसमें कहा गया है कि गायक ने उसे बॉलीवुड में काम का भी वादा किया था। खबर में यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सिंह सूरी के हवाले से कहा गया है कि मीका सिंह ने राजनयिक पहुंच मांगी है और दूतावास के कर्मचारी इस पर काम कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है कि गायक को अनुचित व्यवहार के आरोपों का सामना करना पड़ा है। इस बीच नयी दिल्ली में आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मीका सिंह को तड़के तीन बजे हिरासत में लिया गया। उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही शुरू की जा रही है।

--------------------------