Tel: 0542 - 2393981-87 | Mail: ajvaranasi@gmail.com


कोई धर्म गाय को पूजता है तो गोकशी क्यों?- कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक बोलने को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार फिर वह अपने बयान की वजह से हेडलाइन्स बना रही हैं। इस बार उनके बेबाकी बयान की वजह से वो ट्रोल भी जमकर हो रही हैं।  हाल ही में कंगना और  इशा फाउंडेशन के लीडर सदगुरु के बीच काफी सारे मुद्दों पर बातचीत होना शुरू हुआ।। उन दोनोंकी बातचीत विवाद में तब्दील हो गई। क्योंकि कई लोगों ने आरोप लगाया कि कंगना ने लिंचिंग को सही ठहराया और उदारवादियों का भी मज़ाक उड़ाया है।
इस बार फिर से कंगना ने ज्वलंत मुद्दे पर बात करते हुए गोहत्या को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई धर्म गाय की पूजा करता है तो कोई भी और उसे मार कैसे सकता है।
इस विवाद के बाद अब कंगना रनौत ने मिड-डे से बात करते हुए कहा है कि उन्होंने जो कुछ भी कहा, वह उन बातों पर अब भी कायम हैं। उन्होंने कहा, “आध्यातमिकता आज की ज़रूरत है। दरअसल आईडिया ये था कि ज़रूरी विषयों पर बातचीत हो। इस देश में लोग कुपोषित हैं। शिक्षा तक उनकी पहुंच नहीं। उनकी बेसिक ज़रूरते भी पूरी नहीं हो पा रही हैं। मुझे लगता है कि तथा-कथित उदारवादी लोग दुनिया के नज़रिए से ही बंधे हुए हैं।
कंगना ने कहा, “हम लिंचिंग को किसी भी तरह से सामान्य नहीं कह रहे हैं। अगर कोई धर्म गाय की पूजा करता है, तो आप गोकशी कैसे कर सकते हैं। मैं शाकाहारी हूं और मैं कच्चा मीट नहीं देख सकती। मैं अपने पसंद को लेकर शर्मिंदा नहीं हो सकती। अगर ये एक भावनात्मक चीज़ है तो लोगों को क्यों भड़काएं।”
कंगना ने यह भी कहा कि कोई भी उदारवादी चोले के पीछे रहकर लोगों की भावनाओं को आहत नहीं कर सकता। “हमारे जैसे विविधता भरे देश में सभी को लोगों की भावनाओं का खयाल रखना चाहिए।” कंगना ने यह भी कहा कि तथा कथित लिबरल्सका एजेंडा होता है कि वह सरकार के खिलाफ जाए। राष्ट्रगान का विरोध करें। फिर वो कैसे देश के लिए खड़े हो सकते हैं।
---------------------
बेचैन था मेरे अंदर का अभिनेता -अनूप सोनी

मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेता अनूप सोनी ने कहा है कि उन्होंने फिल्मों में काम करने का निर्णय लिया है क्योंकि आज की तारीख में बड़ा पर्दा ज्यादा रोमांचक है। अपराध पर आधारित धारावाहिक ‘क्राइम पेट्रोल’ से नौ सालों से जुड़े सोनी ने अपने फिल्मी कैरियर पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए इस कार्यक्रम को अलविदा कह दिया है।
उन्होंने स्वीकार किया कि इस कार्यक्रम से उन्हें एक अभिनेता के तौर पर विश्वसनीयता और सम्मान हासिल करने में मदद मिली। अभिनेता ने एक साक्षात्कार में कहा कि उनके अंदर का अभिनेता बैचेन था। वह और अधिक अभिनय करना चाहता है। गौरतलब है कि पिछले साल के आखिर में सोनी ने छोटे पर्दे को अलविदा कहने का फैसला किया था।
----------------------
दीपिका और रणवीर सिंह लेंगे सात फेरे

एक-एक करके बॉलीवुड की कई सुपरहिट जोड़ियां शादी के बंधन में बंधती जा रही हैं। पहले अनुष्का-विराट और अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा। अब भी बॉलीवुड का एक ऐसा फ़ेमस कपल, जिसकी शादी का सबको बेसब्री से इंतज़ार है  वो जोड़ा कोई और नहीं,  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं।
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख भी कन्फर्म हो गई है। दोनों की शादी की चर्चा ने उस वक्त ज़ोर पकड़ा जब इस साल यानी 2018 की शुरुआत में उनकी सगाई की खबरें आईं। तभी से कयास लगाए जाने लगे कि रणवीर और दीपिका जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि दीपिका और रणवीर की सगाई श्रीलंका में हुई थी। उस वक्त दोनों वहां छुट्टियां मनाने गए थे और अब उनकी शादी की तारीख भी पक्की हो गई है।
 दीपिका और रणवीर की शादी इस साल 20 नवंबर को होगी। सूत्रों के अनुसार, चूंकि यह मौका दीपिका और रणवीर के लिए बेहद खास है, इसलिए इस शादी में सिर्फ दोनों के खास दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 30 लोग ही शामिल हैं और यह शादी इटली के लेक कोमो में होगी।
रणवीर और दीपिका की यह फेवरिट लोकेशन है और इसलिए वे चाहते हैं कि इस शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हों। हालांकि रणवीर और दीपिका भारत आने पर दो रिसेप्शन रखेंगे। एक रिसेप्शन मुंबई में तो वहीं दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में।