Tel: 0542 - 2393981-87 | Mail: ajvaranasi@gmail.com


सपना चौधरी लौटी देसी लुक में, फिर ठुमके लगाई

सपना चौधरी कभी अपने ठुमको तो कभी अपने बयान को लेकर लगातार सुर्खियो में बनी रहती हैं। इस बार सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये सपना चौधरी के ब्रैंड न्यू हरियाणवी सॉन्ग ''बावली तरेड'' की शूटिंग का है। हरियाणवी गाने पर थिरकती सपना के डांस मूव लोगों को  काफी पसंद आ रहे हैं ।
रैंड न्यू हरियाणवी सॉन्ग ''बावली तरेड'' में पंजाबी लुक में सपना चौधरी के साथ सिंगर दलेर मेहंदी भी हैं। सपना ने सोशल मीडिया पर दलेर मेहंदी के साथ तस्वीरें शेयर करते इसकी जानकारी दी है। इससे पहले भी सपना, दलेर मेहंदी के साथ इवेंट में डांस का रंग जमा चुकी हैं। बिग बॉस के निकलने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में बढ़ोतरी हुई है।
--------------------
 ‘नोटबुक’ से काफी मदद मिली: जहीर इकबाल

मुम्बई। सलमान खान की फिल्म ‘‘नोटबुक’’ से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाले जहीर इकबाल का कहना है कि सहायक निर्देशक के तौर पर काम करने का अनुभव अभिनय के लिए काफी सहायक रहा। सोहैल खान की ‘‘जय हो’’ (2014) में जहीर सहायक निर्देशक थे। .
जहीर ने कहा, ‘‘पहले मैं सेट पर सहायक निर्देशक के तौर पर होता था। इसलिए ‘नोटबुक’ की शूटिंग के दौरान मुझे लगा कि मैं सह अभिनेताओं के साथ रिहर्सल कर रहा हूं। खुद को स्क्रीन पर देखना अच्छा लगता है।
----------------------
शराब' टोटल धमाल: 'नई बोतल में पुरानी’

कॉमेडी सेक्टर में हल्के लोगों का टिक पाना आसान नहीं है। ऐसे में दर्शकों को हंसाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती हैं। निर्माता इंद्र कुमार टोटल धमाल का कॉमेडी- एक्शन तड़का टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज हो चुकी है इस फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित 17 साल बाद साथ नजर आये है। जैसे ही फिल्म में इन दोनों की एंट्री होती है सीटियां बजने लगती है। आज भी इस जोड़ी के कितने फैंस है। अजय देवगन का इस फिल्म में लीड रोल है। वहीं रितेश देशमुख, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, अरशद वारसी भी नजर आएंगे।
कहानी खजाने की खोज पर आधारित हैं। फिल्म में 'गुड्डू' (अजय देवगन), 'पिंटू' (मनोज पाहवा) और 'जॉनी' (संजय मिश्रा) का मुख्य किरदार है, इन तीनों की दोस्ती हैं लेकिन एक दिन पिंटू के हाथ अचानक करोड़ों का मोटा खजाना लगता है, पिंटू तुरंत इस खजाने को लेकर गायब हो जाता है और खजाने को छुपा देता है, जैसे ही खजाने की बात गुड्डू और जॉनी को पता चलती है वो पिंटू को ढूंढने निकलते हैं लेकिन उस वक्त तक इस छुपाकर रखे गए मोटे खजाने की जानकारी अविनाश (अनिल कपूर) और बिंदू (माधुरी दीक्षित नेने), लल्लन (रितेश देशमुख) और झिंगुर (पितोबश त्रिपाठी) के अलावा आदित्य (अरशद वारसी) और मानव (जावेद जाफरी) को भी मिल जाती है और इन सबका मकसद लूट के इस खजाने को हासिल करना है। कहानी पहली सीरिज 'धमाल' की है बस इस बार नाम टोटल धमाल रख दिया गया है और अडवेंचर कॉमेडी की गई हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का  स्पेशल आइटम सांग रखा गया हैं इस फिल्म में इस गाने ने जान डाल दी हैं। ये गाना फिल्म कर्ज के गाने- पैसा ये पैसा की रिमिक्स है।