Tel: 0542 - 2393981-87 | Mail: ajvaranasi@gmail.com


फ्लैट खरीदारोंको ब्याजके साथ मिलेगी धनराशि

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के नोएडा में सुपरटेक एमरेल्ड कोर्ट के दो टावरों में फ्लैट खरीदारों को आज उच्चतम न्यायालय से कुछ राहत मिली है। शीर्ष अदालत ने कहा है कि जो फ्लैट खरीदार अपना पैसा वापस लेते हैं उन्हें १४ फीसदी ब्याज के साथ रकम वापस मिलेगी। खरीदारों को अपनी दावेदारी में कोई दिक्कत न हो इसके लिये न्यायालय ने एक वेबसाइट भी तैयार करने का निर्देश दिया है। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई २३ अक्टूबर को मुकर्रर की।
आज उच्चतम न्यायालय में सुपरटेक एमरेल्ड कोर्ट के दो टावरों की वैधता को लेकर सुनवाई हुयी। न्यायालय ने कहा कि जो फ्लैट खरीदार अपना पैसा वापस चाहते हैं उन्हें १४ फीसदी ब्याज के साथ रकम वापस मिलेगी। इसके साथ ही शीर्ष अदालत ने न्यायमित्र गौरव अग्रवाल को आदेश दिया कि वह एक वेबसाइट पोर्टल बनवायें, जिससे कि जिससे कि सारे खरीदार वेबसाइट पर अपना ब्यौरा डाल सकें।
मालूम हो कि सुपर टेक की तरफ से उच्चतम न्यायालय में निवेशकों के २० करोड़ रुपये जमा कराये जा चुके हैं और इसमें से कई लोगों को पैसे वापस भी कर दिये गये हैं। पिछली सुनवाई में उच्चतम न्यायालय ने कहा था कि सुपरटेक १८ सिम्बर तक १० करोड़ रुपये और रजिस्ट्री में जमा कराये, जिससे कि निवेशकों को मूलधन वापस किया जा सके।